ExtraMovies 2020 – Bollywood, Hindi Dubbed Hollywood 300MB Movies Free Download
ExtraMovies.Casa

ExtraMovies 2020: दोस्तो क्या आपको भी Online movies देखने या फिर Movies Download कर के देखते है तो आपने ExtraMovies Hindi Dubbed का नाम तो जरूर सुना होगा तो मैं आपको Extramovies 2020 के बारे में ही बताने वाला हु की ExtraMovies 2020Bollywood, Hindi Dubbed Hollywood 300MB Movies Free Download कर सकते है। इसके बारे में पूरी जानकारी दूँगा।

यही बताने वाला हूं कि आप लोग ExtraMovies से Full Hd Movies कैसे Download करे या फिर ExtraMovies Hindi Dubbed Full Hd Movies Download 2020 कर के आप लोग आराम से अपना Time pass कर सकते है या फिर अपना मन बहला सकते है।

आप इस Article ExtraMovies 2020 से Hindi Dubbed Hd Movies कैसे Download करे में आपको Movies से Related बहोत सारी जानकारियां मिलेगी। तो आप इस Article को ध्यान से पढ़े।

जैसा कि अभी Lockdown चल रहा है जिसकी वजह से सभी लोग अपने अपने घरों में कैद है ऐसे में लोग time काटने के लिए मन बहलाने के लिए Movies देख रहे है तो आप लोग ExtraMovies से Bollywood, Hindi Dubbed Hollywood Movies Free Download कर सकते हो तो वह कैसे करना है वह सारी जानकारी आप सभी लोग को इस Article पर मिल जाएगी।

Extra Movies HD के तरह बहुत से websites internet पर पहले से मौजूद हैं जैसे की TamilRockers, Worldfree4u, 9xmovies, Khatrimaza, Fmovies इत्यादि. लेकिन फिर भी ऐसे बहुत सी बातें है जो की ExtraMovies pro को दूसरी Websites से अलग बनाती है।

Sooryavanshi Movie (2020) Review, Cast & Release Date

Baaghi 3 Full Movie Download HD 1080p (2020) | Tiger Shroff New Movie 2020

Malang full movie download | Malang Trailer | Aditya Roy Kapur, Disha Patani



ExtraMovies.in हिंदी में

ExtraMovies पर आपको Latest Bollywood Movies देखने को मिलेगी और साथ ही आपको Latest Hollywood Hindi Dubbed English Dual Audio Movies को Download कर सकते है। बहोत ही आसानी से या फिर Online भी देख सकते है।

ExtraMovies से आप Free Hd Movies Download कर सकते है। इसके लिए आपको पैसे देने की जरूरत नही पड़ती जैसा कि Hotstar VIP, Netflix, Amazon Prime पर आपको पैसे देने पड़ती है।

ExtraMovies.Casa

ExtraMovies Website का Use करके आप सभी लोग अपनी मनपसंद किसी भी Movie को Download कर सकते हो फ्री में जैसे Latest Bollywood Movies, Latest Hollywood Movies Hindi और भी अन्य प्रकार की Movies को आप यहां पर Free में Download कर सकते हो। यह एक सबसे बड़ी Popular मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट है जहां पर आपको सभी प्रकार की मूवी मिल जाती है।

ExtraMovies Free में Movies को Download करवाती है। इस लिए यह Website बहोत ही Popularहै और दुनिया भर में जानी जाती है यहां पर आप सभी लोग किसी भी Type की Movies को Download कर सकते है। High Resolution में Download कर सकते हो यानी कि Full HD Movies, Bollywood 360p, 480p, 720p & 1080p  तो यह काफी बढ़िया वेबसाइट इसका इस्तेमाल आप सभी लोग कर सकते हो।

लेकिन दोस्तों ऐसी Websites से किसी भी मूवी को Download करने का एक तरीका होता है वह मैं आप सभी लोग को आज Detail में समझाने वाला हू। इसके अलावा मैं आप सभी लोगों को यह भी बताऊंगा कि क्या हम इन Movie Downloading Websites से MoviesDownload करना चाहिए या नही। इन Websites से Movies Download करना Safe है या नही।

ExtraMovies 2020 – Bollywood, Hindi Dubbed Hollywood 300MB Movies Free Download
ExtraMovies

तो सबसे पहले मैं आप सभी लोगों को बताता हूं ExtraMovies  पर आप सभी लोगों को कौन-कौन से प्रकार की मूवी मिलती है उसके बाद भी आप सभी लोग को यह भी बताऊंगा कि आप सभी लोग ExtraMovies  से किस तरह किसी भी मूवी को डाउनलोड कर सकते है।

ExtraMovies पर आप लोगों को निम्नलिखित तरीकों की मूवी मिल जाती है-

#1. Bollywood Movie – ExtraMovies

ExtraMovies पर सबसे पहले आप लोगों को Bollywood Movies मिल जाएगी। इन Bollywood Movies को आप सभी लोग बिल्कुल फ्री में Download कर सकते हो अपने Mobile Phone में अपने Laptop में या फिर अपने Computer में।

हर एक Movie का आप सभी लोग को एक अलग ही Category's मिलती है अलग-अलग Catagory में आप सभी लोग किसी भी Movie को Download कर सकते है।

तो आप लोग ExtraMovies से  Bollywood Movies को आसानी से Download कर सकते है और कैसे करते हैं वह भी मैं आप लोगों को बताऊंगा।

#2. Hollywood Hindi Dubbed Movie – ExtraMovies

इसके बाद दोस्तों आप लोग ExtraMovies से Hindi Dubbed Hollywood Movies Free Download कर सकते हैं। यहां पर आप लोगो को हर एक Hollywood Movie Hindi और English Language में मिल जाती है। Dual Audio Hollywood Movies को आप देख सकते है जो Language आपको पसंद हो।

जिस भाषा में आप सभी लोगों को मूवी देखना अच्छा लगता है उसी भाषा में आप सभी लोग मूवी को देख सकते है।

ExtraMovies 2020 पर आप सभी लोगों को Hollywood की भी सारी मूवी फुल एचडी में मिल जाएगी जिनको आप सभी लोग डाउनलोड कर सकते हो अपने मोबाइल फोन पीसी या फिर कंप्यूटर में।

#3. Web Series – ExtraMovies

इन सभी के साथ-साथ आप सभी लोगों को ExtraMovies वेबसाइट पर Web Series भी मिल जाती है जिसको आप सभी लोग अपनी मनपसंद भाषा में डाउनलोड कर सकते हो |  यहां पर आप सभी लोग को सभी प्रकार की Web Seires  मिल जाती है तो आप सभी लोग एक क्लिक में आसानी से डाउनलोड कर सकते हो।

इन सारी वेब सीरीज को आप सभी लोग अपने हिसाब से किसी भी क्वालिटी पर डाउनलोड कर सकते हो आप चाहो तो Full HD मैं भी डाउनलोड कर सकते हो।

इन सारी क्वालिटी को आप सभी लोग बिल्कुल फ्री में डाउनलोड कर सकते हो।

ExtraMovies 2020 – Bollywood, Hollywood Hindi Dubbed Movies Free Download

ExtraMovies Website पर जाकर आप लोग किसी भी प्रकार की Movies को Free में Download कर सकते है। जैसे कि Hollywood, Bollywood, Hindi, English, South, Marathi, Punjabi Web Series, Serial, tc show मैं आप लोगों को देखने को मिल जाता है जिनको आप लोग Free में Download कर सकते है।

ExtraMovies Website पर आप लोग को 1969 - 2020 तक की सारी Hollywood, Bollywood, Hindi, English, TV Serial सब कुछ मिल जाएगा।
नीचे मैं आप सभी लोगों को बताने वाला हूं कि किस तरीके से आप सभी लोग ExtraMovies से किसी भी Movie को Download कर सकते हो सारी Details आप लोग को यहां पर मिल जाएगी।


ExtraMovies 2020 - Hindi Dubbed Hollywood, Bollywood Movies Download in 1080p

ExtraMovies.in वेबसाइट पर जाकर आप Bollywood, Hollywood, South, Punjabi, Marathi, Hindi, English अदि Movie Download कर पाएंगे। इन्हें Download करना बहुत ही आसान होता है। इसके साथ - साथ आपको Web Series और Tv Show भी मिलते है। आपको यह देखना है की आपको क्या चाहिए।

ExtraMovies वेबसाइट के Last में यह भी बताया गया है की आप इनमें Listed Movie को कैसे Download कर सकते है। वहीँ इनके About Us में जाकर आप इस Website के बारे में भी जान सकते है। जैसे- इनकी टीम और यह किस तरह काम करती है।

ExtraMovies 2020 – Bollywood, Hindi Dubbed Hollywood 300MB Movies Free Download
ExtraMovies

ExtraMovies Bollywood New Movies (Latest Updates)

आइये अब जानते हैं की ExtraMovies में कौन कौन सी ऐसी Movies की Latest Links मौजूद हैं जिन्हें की आप देख या डाउनलोड कर सकते हैं।

Betaal Web Series Download, Shah Rukh Khan की दूसरी ये Netflix original show है जो की असल में एक horror series है जिसका title Betaal है। इस show को पिछले ही वर्ष announce कर दिया गया था। वहीँ इसे direct किया गया है Patrick Graham जी के द्वारा, साथ में उनका साथ निभाया है Nikhil Mahajan।

इस Series की star cast की बात करें तब इनमें शामिल हैं Viineet Kumar Singh, Aahana Kumra, Jitendra Joshi, Siddharth Menon, Manjiri Pupala, Syna Anand और Suchitra Pillai. अब, बेताल के निर्माताओं ने शो का पहला लुक साझा किया है जो डरावनी शैली का संकेत देता है।

Doordarshan एक बहुत बढ़िया मूवी है जो पिछले महीने लीक हो गया था. इसकी काहानी के अनुशार, दूरदर्शन के युग में एक दुखी परिवार एक बार फिर से हवा देता है जब दर्शन कौर (डॉली अहलूवालिया) लंबे समय तक, कोमा से प्रेरित नींद के बाद जाग जाती है।

ExtraMovies Ink की लोकप्रिय फिल्म क्या है?

ExtraMovies website में तो हर दो तीन घंटे में नयी - नयी movies upload की जाती हैं। लेकिन अगर आप popular movies के बारे में जानना चाहते हैं तो में कहूँगा की Baaghi 2 Hindi download सबसे ज्यादा popular थी इस site में।

ऐसा शायद इसलिए क्यूंकि Baaghi 2 की release होने के बाद ExtraMovies download ने ही सबसे पहले इसे अपने site में post किया था। इसलिए लोगों के बिच में Baaghi 2 को लेकर सभी download इसी website से ही हुई थी। वहीँ यहाँ पर आप Hindi Bollywood Movies 720p की print में ज्यादा movies देखने को मिलते हैं। 

फिर चाहे movies कितनी भी नयी क्यूँ न हो आपको सभी की अलग - अलग formats में download करने को मिलते हैं. आप उन्हें अपने हिसाब से आसानी से जरूरत के अनुसार download कर सकते हैं।


ExtraMovies Wiki से मूवी डाउनलोड कैसे करें?

इस वेबसाइट में आपको कोई भी registration या फिर sign up करने की कोई भी जरुरत नहीं होती है. जो की users को काफी मदद पहुंचाती है। ExtraMovies Hindi dubbed Movie भी provideकरती है। वहीँ कुछ paid websites ऐसे भी होते हैं जो की बिना registration के आपको movies download नहीं करने देंगी।

इस सिलसिले में ExtraMovies औरों से बेहतर हैं. वहीँ आप यहाँ से south Indian movies की Hd version download कर सकते हैं। extramovies.in 2019 films भी download कर सकते हैं।

ExtraMovies से Movies कैसे Download करें?

दोस्तों अब हम सभी लोग जानते हैं ExtraMovies से आप सभी लोग किस तरीके से किसी भी Movie को किसी भी TV Serial को किसी भी Hollywood, Bollywood, South Indian, Punjabi Movies को Download कर सकते है इसके बारे में चलिए पूरी जानकारी समझते हैं।

ExtraMovies से आप लोगो को किसी भी Movie को Download करने के लिए यहां पर आप लोगो को कोई भी साइन अप या फिर रजिस्ट्रेशन करने की जरूरत नहीं है। आप लोग डायरेक्ट किसी भी मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं। आपको कोई भी movie को Search कर सकते हो सर्च करने के बाद।
आप सभी को उस मूवी के फोटो पर क्लिक करना है। 

वहां पर आप सभी लोगों को मूवी के डाउनलोड के अलग-अलग लिंक से दिख जाएंगे अलग-अलग लिंक पर आप सभी लोग जिस क्वालिटी में मूवी को डाउनलोड करना चाहते हो कर सकते हो।

ExtraMovies से Movie Download करना सही है या नही?

जैसा कि दोस्तों आप सभी लोगों को पता है ExtraMovies भी दूसरी वेबसाइट की तरह मूवी डाउनलोडिंग का काम करते हैं जो कि एकदम गलत है। यह वेबसाइट किसी भी Latest Movie को रिलीज होते ही उसकी डुप्लीकेट कॉपी प्रोवाइड कराती है जो कि गवर्नमेंट के हिसाब से बिल्कुल गलत है। Government भी सही करती है क्योकि किसी दूसरे की चीज़ को ऐसे Upload करना गलत है।

आप सभी लोग एक चीज हमेशा नोटिस करते होंगे Extra Movies हर अपने अलग-अलग URL बनाती है या फिर हर महीने अपना अपना नेम चेंज कर देती है। ऐसा इसलिए करते हैं क्योंकि जो गवर्नमेंट की नजरो से बच सके नही तो वेबसाइट को BAN कर देती है।

एक नजरिए से देखा जाए तो आप सभी लोगों को भी इन मूवी डाउनलोडिंग साइट से किसी भी मूवी को डाउनलोड नहीं करना चाहिए क्योंकि यह एकदम गलत है। इन वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करने पर हमें काफी खतरा होता है। हम आपको यही कहेंगे कि इन Websites से आप कभी भी मूवी को डाउनलोड ना करें।

यह सारी चीजें इल्लीगल है अगर आप सभी लोग किसी मूवी को देखना चाहते हो तो आप उस Movie को पर्चेस (खरीदे) करें उसके बाद देखें।

ExtraMovies पर Latest Movies In 2020

दोस्तों अब हम सभी लोग जानते हैं ExtraMovies  पर अभी कौन-कौन सी मूवी लेटेस्ट चल रही है उनके बारे में भी मैं आपसे थोड़ी बहुत जानकारी दे देता हूं। ताकि आपको और भी ज्यादा मदद मिल सके। जैसा की आप सभी लोगों को पता ही है ExtraMovies पर आप सभी लोगों को अलग-अलग प्रकार की मूवी देखने को मिल जाती है जिनको आप सब लोग फ्री में डाउनलोड भी कर सकते हो।

आज के समय में ExtraMovies पर आप सभी लोगों को अलग-अलग Category की Movies देखने को मिल जाती है जैसे - Hollywood, Bollywood, Tollywod, Tv Serials, Web Series इन sabhi चीजों को आप सभी लोग Download नहीं कर सकते हो आसानी से अपने हिसाब की क्वालिटी में।

ExtraMovies पर आप सभी लोगों को Hindi Language में भी बहुत सारी Movie देखने को मिल जाती है। जिनको आप सभी लोग Free off Cost में Download कर सकते हो अपने मोबाइल फोन में या फिर अपने कंप्यूटर में।

DISCLAIMER

भारतीय कानून के तहत किसी भी Original Content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है। TechOnly99.Xyz इस प्रकार की Piracy का पूर्ण विरोध करता है. यहाँ पर दर्शाया गया Content केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान करने के लिए हैं।

इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से Piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहना प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं हैं. कृपया ऐसी websites से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने का सही रास्ता चुनें।

Post a Comment

Comments any problem & advice

Previous Post Next Post