Carryminati Most Popular & Viral Video "YouTube vs Tik Tok: The End" Delete- दोस्तो आपने Carryminati का नाम तो सुना ही होगा क्योंकि हर जगह पर इनके ही चर्चे है लेकिन सवाल ये है आखिर Youtube ने Carryminati की Viral Video YouTube vs Tik Tok को क्यो Delete कर दिया। Why Carryminati Video Deleted On YouTube इसकी वजह से Carryminati के fans भड़के हुए है और Carryminati के Support में #Carryminati spam किया जा रहा हैं।

 Why Carryminati Video Deleted/Removed on YouTube full Details in Hindi

आप लोग Youtube जरूर use करते होंगे वैसे ये कोई पूछने की बात नही है हर कोई YouTube use करता है। तो आपने Youtube पर Roasting Channel जरूर देखें होंगे क्योंकि इस time पर Roasting channel का ही नाम चल रहा है।

इसी में आपने Youtubers और Tik Tokers के झगड़े भी देखे होंगे तो TikTokers को Reply करते हुए #Carryminati जो कि बहोत बड़े Roaster है और Roaster ही नही सबसे बड़े YouTuber भी बन गए है India में। Roasting की सुरुआत India में सबसे पहले Carryminati ने ही कि थी।

इसे भी पढ़े- Mi 10 5G Mobile Launch in India With 108MP Camera: Price and Specifications

इसे भी पढ़े- Top 10 Best SmartWatch Buy Online 2020 | Best Smartwatch Available in India

इसे भी पढ़े- Apple iPhone SE 2020 (iPhone SE 2) Price in India April 2020, Release Date & Specifications


इसे भी पढ़े- TikTok se Paise Kaise Kamaye | 2020 | How to Earn Money from TikTok

इसे भी पढ़े- एक मिनट में पता लगाए आधार कार्ड में कौस सा मोबाइल नंबर जुड़ा है | Check Linked Mobile Number With Aadhar

Carryminati कौन है?

आप लोग सभी जानते है Carryminati कौन है लेकिन जो लोग अभी तक नही जानते तो मैं आपको बता देता हूं Carryminati किसी इंसान का नाम नहीं है बल्कि Carryminati नाम का एक YouTube Channel है। और इस Channel को Ajay Nagar ने बनाया है। Ajay Nagar को ही आप Carryminati कह सकते हैं।

क्योंकि Carryminati नाम के इस चैनल से ही Ajay Nagar की पहचान हुई है और या फिर यह कह सकते हैं Ajay Nagar से ही Carryminati Channel की पहचान हुई है दोनों एक दूसरे से जुड़े हुए हैं।

Carryminati एक Roasting Youtube Chennl है।Carryminati YouTube Channel का नाम पहले Illuminati हुआ करता था। जिसे बाद में Ajay Nagar ने बदल कर Illuminati से Carryminati कर दिया और अब यह सिर्फ एक Channel नहीं Brand बन चुका है।

Roasting क्या है?

क्या आप भी जानना चाहते हैं कि Roasting क्या है आपको नहीं पता Roasting किसे कहते हैं तो Tension लेने की कोई बात नहीं है मैं आपको बताऊंगा Roasting क्या है और किसे कहते हैं। Roasting आप मजाक उड़ाने को भी कह सकते हैं क्योंकि आप जितने भी Roasting YouTube Channel है उन पर जाएंगे तो आपको देखने को मिलेगा उन वीडियोस पर किसी दूसरे की वीडियो का मजाक उड़ता हुआ दिखाई देगा।

इन चैनल्स पर लोग अपने अपने Opinion रखते हैं Comment करते हैं और बहुत से लोग तो गालियां ली भी देते हैं और यह सब कुछ सिर्फ Public को हंसाने के लिए Entertain करने के लिए करते हैं। मुझे नहीं लगता कि किसी की भी किसी से कोई Personal दुश्मनी है इसलिए Video के Starting पर Disclaimer और Video के Description पर भी Disclaimer दिया रहता है। कि हमारा मकसद किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं है यह वीडियो सिर्फ इंटरटेनमेंट के लिए बनाया गया है।

तो आप समझ गए होंगे कि Roasting का मतलब दूसरे का मजाक उड़ाना होता है। इस पर दूसरे के वीडियो पर कमेंट मारना होता है इसे हीरो Roasting कहते हैं और Roasting की शुरुआत सबसे पहले Carryminati ने हीं की थी India में Roasting नहीं होती थी। आप यही कह सकते हैं कि India में Roasting की शुरुआत Carryminati ने ही की है क्योंकि Roasting अन्य देशों में चलती थी।

YouTube vs Tik Tok ये झगड़ा कैसे हुआ?

अगर आपको नहीं पता YouTube vs Tik Tok यह जो चल रहा था अभी तक YouTube पर और Tik Tok पर या फिर कहें तो सभी Social Media Network पर आपको YouTube vs Tik Tok ही देखने को मिल रहा होगा तो मैं आपको सब Detail में बताता हूं।

YouTube vs Tik Tok तो आइए जानते हैं यह झगड़ा Start हुआ कैसे आप लोग YouTube पर Roasting Chnnel देखे ही होंगे अगर नहीं देखते तो एक बार देख लेना तो आपको समझ में आ जाएगा। और मैं Roasting के बारे में ऊपर Detail में भी बता चुका हूं।

तो यह झगड़ा स्टार्ट हुआ यहां से आपने Elvish Yadav का नाम सुना होगा यह बहुत बड़े Youtuber है। और यह Wain's Videos बनाते हैं और सायद lockdown की वजह से इनको घर से बाहर जाने को नहीं मिल रहा तो इन्होंने सोचा क्यों ना Roasting ही किया जाए।

तो Elvish Yadav ने Roast किया और अपने Channel पर Upload किया जिसके बाद Aamir Siddique को यह Video पसंद नहीं आई या बुरा लग गया पता नहीं क्यों पर आकर उन्होंने अपने Instagram पर बहुत कुछ बोला और उन्होंने अपने Words पर ध्यान नहीं दिया और सारे Youtubers को बोल गए।

जिसकी वजह से Youtubers भड़क गए और उसका नतीजा यह हुआ कि Aamir Siddique को हर जगह गालिया पड़ने लगी सभी Social Media Network पर इनकी बुराई हुई जिसकी वजह से Aamir Siddique को Sorry बोलना पड़ा और अपनी वीडियो भी हटानी पड़ी।

इसके बाद Aamir Siddique तो चुप रहे यह झगड़ा यही सांत हो जाता पर बाकी के Tik Tokers ने फालतू में अपनी टांग अड़ाई और फिर क्या झगड़ा बढ़ता ही गया। और फिर सबकी नजर थी Carryminati पर अटकी थी।

क्योंकि यह झगड़ा इतना ज्यादा बढ़ चुका था की Youtube vs Tik Tok से हटकर सीधा Roaster vs Tik Tokers पर आ गई। इस वजह से Roasting के जन्मदाता Carryminati पर सबकी नजर टिकी रही सबको इंतजार था कि Carryminati कब रिप्लाई देंगे।

Finally कैरी मिनाती ने YouTube vs TikTok पर Reply दिया और इस Reply को देखकर ऐसा हंगामा मचा कि जिसका नतीजा यह हुआ कि Carryminati के इस Video ने YouTube के सारे Record तोड़ दिए। और यह Video YouTube पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली, सबसे ज्यादा लाइक पाने वाली और सबसे ज्यादा Watch Time पाने वाली Video बन चुकी थी। फिर आखिर Carryminati की इस वीडियो को YouTube ने क्यों डिलीट कर दी।

Carryminati Video Deleted (आखिर क्यों)

Why Carryminati Video Deleted/Removed on YouTube full Details in Hindi

Carryminati की सबसे Viral Video जिसने YouTube के सारे Record तोड़ दिए इस Video को आखिर YouTube ने Delete क्यों किया। इस पर अभी कोई कंफर्म जानकारी नहीं मिली है हम कोशिश कर रहे हैं जानकारी ढूंढने की लेकिन हमें जितनी जानकारी अभी है उतनी हम बता दे रहे हैं।

YouTube vs Tik Tok: The End Video Deleted: Carryminati की यह वीडियो delete होने से Social media पर Carryminati के Fans बहोत ज्यादा भड़के हुए है। Carryminati के Fans Youtube की इस हरकत से नाराज है। लेकिन सवाल ये है कि youtube ने आखिर ऐसा किया क्यो।

तो जहा तक मेरा मन ना है कि जितने भी Tik Tokers है उन लोगो ने सायद Carryminati की इस Video को Report किया है जिसकी वजह से Youtube के Action लेना पड़ा होगा। और दूसरा सवाल ये है कि क्या Carryminati की Video वापस मिलेगी?

हो सकता है कि यह वीडियो वापस मिल जाए क्योकि बहोत बार ऐसा हुआ है कि Youtube ने पहले Video Delete कर दी फिर वापस भी लौटा दी। तो जिस तरह से सभी लोग Carryminati को Support कर रहे है उसको देख कर यही लगता है कि Carryminati को Youtube vs Tik Tok Video जल्दी ही मिल जाएगी।

Youtube vs Tik Tik Topic Videos Deleted

अगर आप Roaster है और आपने भी YouTube vs Tik tok इस Topic पर video बनाई है तो आपके लिए बुरी खबर है। क्योंकि जितने भी लोगो ने इस topic पर वीडियो बनाई है उनकी videos youtube के द्वारा Delete/Remove की जा रही है।

तो जिसकी वजह से सभी Roasters ने अपनी इस Topic की सारी Videos को Private कर दिया है। जिस से की उनके Channel पर कोई Effect न पड़े मेरी सलाह यही है कि आप भी अपनी इस टॉपिक की videos को private कर लीजिए कुछ टाइम के लिए।

Carryminati Support

अगर आप भी Carryminati के fan है या फिर नही भी है आप Indian तो है। तो India के किसी Youtuber की Video ने World Record तोड़े है ये बहोत बड़ी बात है। Youtube vs Tik tok बहोत छोटा सा झगड़ा था।

लेकिन यह झगड़ा बहोत बड़ा हो चुका है। इस झगड़े को भूल कर अगर आप Indians की तरह सोचे तो बहोत बड़ी बात की India से किसी ने Youtube का Record तोड़ दिया इस लिए आप लोग भी Carryminati को support करे। सभी लोग Carryminati के support में ही है।

अगर आप भी support करना चाहते है तो आपको Tweeter, Facebook, Instagram सभी Social network पर Hastag का उपयोग करना है। और वो hastag नीचे देख सकते है-

#Carryminati

#Justiceforcarryminati

और अधिक जानकारी के लिए आप नीचे दी गई video को जरूर देख ले और TechOnly99 Youtube channel को भी जरूर subscribe कर ले-

Why Carry minat Video Deleted on Youtube

Post a Comment

Comments any problem & advice

Previous Post Next Post