WhatsApp New Update 2020: दोस्तो आज आपको बताउगा की Jio Phone me WhatsApp Status Kaise Lagaye, आपको पता चल गया होगा कि Jio Phone में एक बड़ा Update हुआ है Whats App Status को लेकर, अब आप Jio Phone में Whats App Status लगा सकते है और दूसरों के WhatsApp Status देख भी सकते है Jio Phone में ये जानने के लिए इस पोस्ट को पूरा पढ़े।

Jio Phone me WhatsApp Status Kaise Lagaye in Hindi 2020

दोस्तो Jio Phone तो आपके पास भी जरूर होगा या आपके घर मे या आस पास तो होगा ही। क्योकि एक छोटा सा jio phone एक smartphone से कम नही है। आप इसे छोटा smartphone भी कह सकते है। क्योंकि इसमें आपको बहोत सारे featurs भी मिल जाते है। तो आइए जानते है Jio Phone में Whatsapp Status कैसे लगाए

जैसे- Video Call, 4G, YouTube, Jio Cinama, Hotstar, Browser, WhatsApp, Facebook, App Install और Uninstall करने का option भी मिल जाता जो कि हमे एक Smartphone पर ही मिलते थे। साथ ही ये सबसे सस्ता काम कीमत वाला 4G Mobile phone है।

लेकिन अब तो Jio phone के new update के बाद से आप लोग अपने Jio Phone WhatsApp status भी लगा सकते है और दूसरों के Status देख भी सकते है तो आइए जानते है Jio Phone me WhatsApp Status Kaise Lagaye पूरी जानकारी हिंदी में।

Jio Phone में WhatsApp Status कैसे लगाए

Jio Phone छोटे-मोटे फोन की तरह बहुत ही साधारण है, लेकिन इसमें आपको कई प्रकार के Advance Features देखने के लिए मिल जाते हैं. साथ में इस फोन में आप Facebook भी चला सकते हैं. इस फोन को हम छोटा Smartphone भी बोल सकते हैं.

आपके Jio Phone में WhatsApp तो Download होगा ही क्योकि पहले से ही यह Company से Download होके आता है। फिर भी अगर आपके जिओ फ़ोन में व्हाट्ससएप्प डाउनलोड नही है तो आप बहोत ही आसानी से इसे डाउनलोड कर सकते है और jio phone में whatsapp चला सकते है।

Jio phone में whatapp download करने के लिए आपको आपके फ़ोन में एक Jio Stor App मिल जाएगा आप उस App को open कीजिये और whatsapp को ढूंढ कर download कर सकते है। तो आपका whatsapp download हो जाएगा फिर आप इसका use कर सकते है। अब आइये जानते है Jio phone के whatsapp में status कैसे लगाएंगे


Jio Phone ke WhatsApp me Status kaise lagaye

तो अब आइये जानते है Jio phone के WhatsApp में Status कैसे लगाए, अभी तक अगर आपके phone में व्हाट्ससएप्प नही था तो मैंंने ऊपर बाता दिया है कि कैसे आप download कर सकते है। और अगर आपके phone में whatsapp download है तो आइए अब जानते है कि कैसे आप स्टेटस लगाएंगे-

1- Step: सबसे पहले आपको Jio Phone का WhatsApp Update करना है।

2- Step: अब आप अपने Jio phone में Whatsapp open करेगे तो आपको पूरा Interface बदला (Change) हुआ दिखाई देगा।

3- Step: Right Side में आपको Status का Option दिखाई देगा उस पर Click करना है।

4- Step: अब आपको नीचे My Status का Option दिखेगा आप वहां से Status Add कर सकते है।

Conclusion
तो आपको समझ मे आ गया होगा कि आप Jio Phone में Whatsapp status कैसे लगा सकते है। आपको ऐसी ही अच्छी अच्छी जानकारियां पाने के लिए आपके अपने ब्लॉग पर regulaer visit करते रहे।

और ये जानकारी आपको पसंद आई हो तो आप इसे Share जरूर कर दे, ताकि और भी लोग जान पाए व्हाट्सएप्प स्टेटस कैसे लगाए जिओ फ़ोन में तो चलिए अब मिलते है किसी और न्यू जानकारियों के साथ आगर आप कुछ और जानना चाहते है तो comment में बता सकते है।

2 Comments

Comments any problem & advice

  1. Bhai mera blog check karke btana ki mughe adsense approval mil sakta hai ki nahi

    https://www.techaj74.xyz/?m=1

    ReplyDelete

Post a Comment

Comments any problem & advice

Previous Post Next Post